Recent Comments
No comments to show.Archives
Categories
Blog Archives
“कांदला के क्रीक के बाहर टुना टेकरा पर BOT आधार पर PPP मोड के तहत “बहुउद्देशीय कार्गो (कंटेनर/तरल के अलावा) बर्थ के विकास” के लिए योग्यता के लिए वैश्विक आमंत्रण, तीस (30) वर्षों की concesion अवधि के लिए।
Comments Off on “कांदला के क्रीक के बाहर टुना टेकरा पर BOT आधार पर PPP मोड के तहत “बहुउद्देशीय कार्गो (कंटेनर/तरल के अलावा) बर्थ के विकास” के लिए योग्यता के लिए वैश्विक आमंत्रण, तीस (30) वर्षों की concesion अवधि के लिए।
मौजूदा कार्गो बर्थ नंबर 10 (पैनल 77 से 85) की रेट्रोफिटिंग और कार्गो बर्थ संख्या 7 का शेष भाग (पैनल 51 से 55)
Comments Off on मौजूदा कार्गो बर्थ नंबर 10 (पैनल 77 से 85) की रेट्रोफिटिंग और कार्गो बर्थ संख्या 7 का शेष भाग (पैनल 51 से 55)
बर्थ संख्या पर बल्क कार्गो हैंडलिंग सुविधा के मशीनीकरण के चरण- I विकास के लिए इंजीनियरिंग, खरीद और निर्माण के लिए निविदा। 8 एवं 9, दीनदयाल बंदरगाह, कांडला में
Comments Off on बर्थ संख्या पर बल्क कार्गो हैंडलिंग सुविधा के मशीनीकरण के चरण- I विकास के लिए इंजीनियरिंग, खरीद और निर्माण के लिए निविदा। 8 एवं 9, दीनदयाल बंदरगाह, कांडला में
वर्ष 2022-2023 के लिए वार्षिक प्रशासन रिपोर्ट का मुद्रण एवं बाइंडिंग
Comments Off on वर्ष 2022-2023 के लिए वार्षिक प्रशासन रिपोर्ट का मुद्रण एवं बाइंडिंग
ईपीसी पर दीनदयाल बंदरगाह गांधीधाम में 50 टन प्रति दिन के सेमी-ऑटोमैटिक एमआरएफ प्लांट का डिजाइन, निर्माण, खरीद, स्थापना और कमीशनिंग तरीका
Comments Off on ईपीसी पर दीनदयाल बंदरगाह गांधीधाम में 50 टन प्रति दिन के सेमी-ऑटोमैटिक एमआरएफ प्लांट का डिजाइन, निर्माण, खरीद, स्थापना और कमीशनिंग तरीका